Saturday, June 02, 2007

जा रहे हो अगर

Bookmark and Share
Here's a song a used to sing a lot (post my break-up)  when I was in college ---




जा रहे हो अगर दूर मुझसे सनम

फिर मेरे पास आना नही.

ये भी मुमकिन नही मैं पलट ना सकू

इसलिये इतना वादा करो.....

मुझको आवाज़ देना नही. -२

जा रहे हो अगर.....





मिल भी जाये अगर - हम तुम्हे राह में;

फेर लेना नजर - पर मिलाना नही.
देखलो भी अगर - तुम हमें भूल से;

अपनी आखों मे तुम - अश्क लाना नही.

दिलसे तो हमको तुम कर चुके हो जुदा....

आखों से भी गिराना नही
जा रहे हो अगर.....





तुमने मांगी दुआ - हमको मिले हर ख़ुशी;

तुम्ही मेरी ख़ुशी, - फिर क्यों मिले ना हमें.

तुमने ली हैं क़सम - गम ना करना कभी;

तुम सिखा दो जरा - मुस्कुराना हमें.

तुमने कह तो दिया - याद करना नही.......

ख्वाब में तुम भी आना नही.-२





जा रहे हो अगर दूर मुझसे सनम

फिर मेरे पास आना नही.

ये भी मुमकिन नही मैं पलट ना सकू

इसलिये इतना वादा करो.....

मुझको आवाज़ देना नही. -२